Nitish bhardwaj role of krishna In mahabharat filed police complaint against wife smita : महाभारत सीरियल के ‘कृष्ण’ IAS पत्नी के अत्याचारों से परेशान, पुलिस से लगाई मदद की गुहार?

Nitish bhardwaj role of krishna In mahabharat filed police complaint against wife smita : टीवी के मशहूर धार्मिक शो महाभारत में भगवान श्री कृष्ण का किरदार अदा करने वाले कलाकार नितीश भारद्वाज को लेकर इस वक्त बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है नितीश ने अपनी एक्स आईएएस पत्नी स्मिता घाटे पर मनासिक प्रताड़ना जैसे कई गंभीर आरोप लगाए हैं। इस मामले को लेकर नितीश पुलिस के पास पहुंचे हैं और मदद की गुहार लगाई है।

Nitish bhardwaj role of krishna In mahabharat filed police complaint against wife smita

Nitish bhardwaj role of krishna In mahabharat filed police complaint against wife smita :

Nitish bhardwaj role of krishna In mahabharat filed police complaint against wife smita : निर्देशक बी आर चोपड़ा के धार्मिक टीवी शो महाभारत में भगवान कृष्ण की भूमिका निभाने वाले कलाकार नितीश भारद्वाज को भला कौन भूल सकता है। बीते समय में अपनी निजी जिंदगी को लेकर नितीश का नाम काफी चर्चा का विषय बनता हुआ नजर आया है।

इस बीच नितीश को लेकर इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि छोटे पर्दे के श्री कृष्ण अपनी IAS अफसर वाइफ स्मिता घाटे से तंग आ गए हैं। अभिनेता ने उन पर मानसिक प्रताड़ना जैसे कई गंभीर आरोप लगाए हैं। इस मामले को लेकर नितीश भारद्वाज ने पुलिस का दरवाजा खटखटाया है।

Nitish bhardwaj role of krishna In mahabharat filed police complaint against wife smita

Nitish bhardwaj role of krishna In mahabharat filed police complaint against wife smita : आख़िर क्या है पूरा मामला

Nitish bhardwaj role of krishna In mahabharat filed police complaint against wife smita गौरतलब है कि दूसरी शादी के रूप में नितीश भारद्वाज ने मध्य प्रदेश कैडर की आईएएस अधिकारी स्मिता पाटिल के साथ शादी रचाई थी। हालांकि कुछ सालों बाद नितीश और स्मिता का तलाक हो गया। फ्री प्रेस जर्नल की रिपोर्ट के मुताबिक नितीश की एक्स वाइफ उन्हें अब भी तंग कर रही हैं।

Nitish bhardwaj role of krishna In mahabharat filed police complaint against wife smita खबर यह है कि नितीश ने मेल के लिए भोपाल के पुलिस कमिश्नर को मामले की शिकायत दर्ज कराते हुए बताया है कि स्मिता उन्हें मानसिक तौर पर काफी परेशान कर रही हैं। सिर्फ इतना ही नहीं वह उन्हें उनकी बेटियों से भी नहीं मिलने देती हैं । नितीश भारद्वाज की इस शिकायत को मद्देनजर रखते हुए भोपाल पुलिस कमिश्नर ने मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं। अपनी इस शिकायत में मूल रूप से नितीश ने प्रशासन से मदद मांगी है। इस तरह से एक बार फिर से महाभारत के श्री कृष्ण का नाम चर्चा का विषय बन गया है ।

Nitish bhardwaj role of krishna In mahabharat filed police complaint against wife smita

Nitish bhardwaj role of krishna In mahabharat filed police complaint against wife smita :नहीं चली नितीश की दूसरी शादी..

Nitish bhardwaj role of krishna In mahabharat filed police complaint against wife smita दरअसल साल 2009 में नितीश भारद्वाज ने स्मिता घाटे के साथ दूसरी शादी की थी। शुरुआत में इन दोनों के बीच सब कुछ ठीक चला और शादी के कुछ सालों बाद इनके घर दो जुड़वा बेटियों ने भी जन्म लिया। लेकिन कुछ वक्त इनके रिश्ते में दरार आ गई और 2019 में इनकी राहें हमेशा के लिए जुदा हो गईं।

For New Update Follow Us On : Telegram Group

ALSO READ : Cricketer Rohit Sharma praise for vikrant massey 12th Fail movie: क्रिकेटर रोहित शर्मा हुए ’12th फेल’ के मुरीद, विक्रांत मैसी की फिल्म के लिए कही ये बात

ALSO READ : 5 Best Serial Killer Web Series : आपकी रातों की नींद उड़ा देंगे ये 5 वेब सीरीज

ALSO READ : Pankaj Tripathi Upcoming Movies: पंकज त्रिपाठी की Upcoming Movies जो आपको चौंका देगी