Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Box Office Day 13 : शाहिद कपूर-कृति सेनन की फिल्म की हुई हालत खराब, एक दिन में बिगड़ा बॉक्स ऑफिस पर पूरा खेल

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Box Office Day 13 : 9 फरवरी 2024 को रिलीज हुई फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया ने बॉक्स ऑफिस पर काफी तहलका मचा दिया था लेकिन अब इस फिल्म की हालत खराब हो रही है, शाहिद कपूर और कृति सेनन स्टारर फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया को रिलीज हुए थोड़ा ही समय हुआ है ऐसे में ये साई-फाई रोमांटिक ड्रामा फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना दम तोड़ने लगी है। 13वें दिन यानी कि बुधवार को फिल्म की हालत और भी खस्ता होती हुई नजर आई। सिंगल डे पर शाहिद-कृति की फिल्म 2 करोड़ रुपए भी नहीं कमा सकी ।

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Box Office Day 13

शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म को सिनेमाघरों में लगे अभी ज्यादा समय नहीं हुआ है, लेकिन इस फिल्म की हालत अब दिन ब दिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर बिगड़ती जा रही है। तेरी बातों में उलझा जिया वैलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज हुई थी।

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म की ओपनिंग काफी अच्छी हुई थी, लेकिन शायद इस बात का अंदाजा मेकर्स को भी नहीं था कि बॉक्स ऑफिस पर इस रोबोटिक ड्रामा लव स्टोरी का गेम इतनी जल्दी बिगड़ने लगेगा। मंगलवार के बाद अब बुधवार को डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म की कमाई और भी ज्यादा घट गयी है। तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया ने एक दिन में कितने करोड़ की कमाई की है और अब तक इसका कलेक्शन कितने करोड़ तक पहुंचा है ।

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Box Office Day 13

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Box Office Day 13 : तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया ने बुधवार को की इतनी कमाई..

घरेलू बॉक्स ऑफिस पर इस फ़िल्म की कमाई हर दिन के साथ घट रही है। मंगलवार को शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म ने डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर लगभग 2.25 करोड़ तक का बिजनेस किया था, लेकिन वर्किंग डे बुधवार को इस मूवी की हालत बॉक्स ऑफिस पर और भी ज्यादा खस्ता होती दिखाई दी ।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बुधवार को तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया को थिएटर में ज्यादा ऑडियंस नहीं मिली और फिल्म महज सिंगल डे पर 1.83 करोड़ का ही बिजनेस कर पाई ।

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Box Office Day 13

अब तक शाहिद कपूर-कृति सेनन की फिल्म का हुआ इतना कारोबार

शाहिद कपूर और कृति सेनन स्टारर इस फिल्म को सिनेमाघरों में लगे हुए 13 दिन हुए है। इस फ़िल्म ने 13 दिनों में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर नेट कमाई 64.28 तक पहुंची है। वहीं इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर इंडिया में टोटल ग्रॉस कलेक्शन 75 करोड़ तक का किया ।

साइंस फिक्शन रोमांटिक ड्रामा फिल्म के निर्देशन की कमान अमित जोशी और अराधना शाह ने संभाली है। इस फिल्म में शाहिद कपूर और कृति सेनन (Kriti Sanon)के अलावा धर्मेंद्र, राकेश बेदी और डिंपल कपाड़िया ने मुख्य भूमिका निभाई है ।

For More : Join Our Telegram Group

ALSO READ : Bigg boss 17 abhishek kumar valentines day gone viral :अभिषेक कुमार को याद आई एक्स ईशा मालवीय, मैं तुझे अब भी उतना ही चाहता हूं , वैलेंटाइन डे के बाद कहीं यह बात

ALSO READ : Nitish bhardwaj role of krishna In mahabharat filed police complaint against wife smita : महाभारत सीरियल के ‘कृष्ण’ IAS पत्नी के अत्याचारों से परेशान, पुलिस से लगाई मदद की गुहार?

ALSO READ : Pulses on MSP-10 increased in india 18 times : 10 वर्षों में एमएसपी पर 18 गुना हुई दाल की सरकारी खरीद, दलहन का उत्पादन भी 60% बढ़ा: